वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार 2 युवकों की मौत

1/1/2018 3:48:31 PM

चरखी दादरी (राजेश): दादरी-दिल्ली मार्ग पर बोलैरो कैम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन सहित फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भिजवाया गया। पुलिस ने इस सम्बंध में परिजनों के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव छुछकवास निवासी विकास और सचिन बाइक पर सवार होकर गांव मोरवाला स्थित दुकान पर मिठाइयां लेने के लिए आ रहे थे। इसी बीच जब वह गांव इमलोटा के समीप पहुंचे, तभी दादरी की तरफ से आ रहे बोलैरो कैम्पर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह दोनों सड़क पर गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

मृतक के पिता सतीश ने बताया कि उसका बेटा विकास और सचिन दोस्त थे। रविवार को वह नववर्ष मनाने के लिए गांव मोरवाला से मिठाई खरीदने जा रहे थे। इसी बीच जब वह गांव इमलोटा के नजदीक पहुंचे, तभी सामने से आ रहे बोलैरो कैम्पर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस सम्बंध में अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।