पुलिस पार्टी पर हमला कर हिरासत में लिए 2 युवक छुड़वाए

9/15/2019 11:56:41 AM

 भिवानी (वजीर): बीती रात बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव जमालपुर टी-प्वाइंट पर पुलिस वे ग्रामीण युवकों में हुई झड़प के चलते 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मामले की गंभीरता को भांपते हुए आई.पी.एस. वरुण सिंगला व थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए।

शुक्रवार देर रात बवानीखेड़ा के गांव जमालपुर के टी-प्वाइंट पर पुलिस के राइडर गश्त पर तैनात थे। इसी दौरान जमालपुर की तरफ से बाइक पर सवार होकर हुडदंग करते आ रहे 2 युवकों को पुलिस के जवानों ने रोककर समझाने का प्रयास किया तो युवक दोनों पुलिसकर्मियों से उलझ गए। पुलिस के राइडर प्रदीप व अर्जुन ने दोनों युवकों पकड़कर बवानीखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दोनों युवकों ने गांव के अन्य युवकों को वहां पर बुला लिया।

मौके पर पहुंची पुुलिस मामला समझ पाती इससे पहले वहां पर मौजूद 2 दर्जन के करीब युवकों ने पुलिस के साथ हाथापाई, पत्थरबाजी करते हुए पुलिस को खदेड़ दिया और मौके पर पुलिस खड़ी पी.सी.आर. के शीशे भी तोड़ डाले। हमलावर दोनों युवकों को पुलिस हिरासत से छुड़वाकर ले गए। हमले में सहायक उप निरीक्षक सुरेश, मुख्य सिपाही सुरेंद्र व होमगार्ड कुलदीप को चोटें आईं।

Shivam