सत्ता में आए तो अकेले भिवानी से 30 हजार युवाओं को देंगे रोजगार : दिग्विजय

11/8/2017 12:52:51 PM

भिवानी:दिग्विजय सिंह चौटाला ने पहले भी भिवानी के युवाओं के प्रति अपने प्रेम व स्नेह को दर्शाते हुए हजारों रोजगार दिए थे। यदि जनता के आशीर्वाद से इनैलो दोबारा से सत्ता में आई तो अकेले भिवानी के युवाओं को 30 हजार नौकरियां दी जाएंगी। यह बात इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने गांव बापोड़ा में ओमी राजपूत के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कही। 

इस दौरान गांव बापोड़ा में दिग्विजय ने खिलाडिय़ों को भी सम्मानित किया। चौटाला ने कहा कि जिस तरह से संघ के चाटुकारों ने जिम्मेदारी के पदों पर कब्जा जमाया हुआ है, यह सब प्रदेश के लिए हानिकारक है। दीमक की तरह दिन-प्रतिदिन प्रदेश को खाने वाले भाजपा सरकार के नुमाइंदे सत्ता के नशे में इस कदर चूर हैं कि उनको एच.टैट. के नाम पर 300 की बढ़ौतरी नाममात्र लगती है। दलित, गरीब, किसान व मजदूर के बच्चों के लिए 300 रुपए की बढ़ौतरी बहुत बड़ी है।  समय आने पर इन सभी का उचित इलाज किया जाएगा।

दिग्विजय चौटाला ने जिला पार्षद मनोज यादव की मांग पर गांव बापोड़ा में 2 लाख रुपए धर्मशाला के लिए दिए और आगे भी मदद करने का आश्वासन दिया। इससे पहले दिग्विजय चौटाला ने गांव हालुवास पहुंचकर सुनील राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया। वहीं, नगर सुधार मंडल मार्कीट में पहुंचकर संजय चायवाला और पत्रकार साथियों का कुशलक्षेम पूछा। इस अवसर पर इनैलो के जिला प्रधान सुनील लांबा, मित्रपाल चेयरमैन, सेठी धनाना, नितिज बामला, राजेश जांगड़ा, पूर्व नगर प्रत्याशी संदीप भारद्वाज, सैंडी भी उपस्थित थे।