अवैध हथियार सहित युवक काबू

8/17/2019 10:40:43 AM

चरखी दादरी (पंकेस): गांव कलियाणा में सी.आई.ए. पुलिस टीम ने युवक को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने खुडाना गांव निवासी एक व्यक्ति से हथियार खरीदने की बात भी कबूली है। उसके खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. पुलिस को सूचना मिली कि गांव कलियाना में एक युवक अवैध हथियार सहित घूम रहा है। इसी आधार पर हैड कांस्टेबल रणबीर के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने बताई गई जगह दबिश दी। तभी, एक युवक वहां घूम रहा था।


पुलिस ने उसे आवाज देकर रुकने के लिए कहा तभी, वह मौके से भागने लगा लेकिन मुस्तैद टीम कुछ ही दूरी पर उसे दबोच लिया। युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास 315 बोर का देसी पिस्टल व एक कारतूस बरामद किया गया। आरोपी पिस्टल बारे कोई लाइसैंस पेश नहीं कर सका। उसकी पहचान गांव कलियाना निवासी  मनीष उर्फ बाबा के रूप में की गई। आरोपी के विरुद्ध सदर थाना में शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में युवक ने पिस्तौल व कारतूस खुडाना गांव के एक व्यक्ति से खरीदने की बात कबूल की है। उसे अदालत में पेश करने के बाद 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Isha