ट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, 2 घायल

8/21/2019 10:51:41 AM

भिवानी: बवानीखेड़ा पुर मोड़ पर मंगलवार शाम ट्रक और बाइक की टक्कर में बवानीखेड़ा के एक युवक की मौत हो गई जबकि मृतक के 2 साथी घायल हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उसके शव का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बवानीखेड़ा निवासी 3 युवक सुमित, शुभम और उनका एक दोस्त बाइक पर सवार होकर किसी काम के चलते पुर गांव की ओर जा रहे थे।

जब उनकी बाइक पुर मोड़ पर एक निजी स्कूल के सामने पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। इसके चलते बाइक पर सवार तीनों युवक घायल हो गए। इसके बाद यहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने इन तीनों को बवानीखेड़ा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। मगर वहां के डाक्टरों ने सुमित और शुभम की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद भिवानी रैफर कर दिया।

इसके बाद इन दोनों घायलों को जब भिवानी लाया गया तो यहां के डाक्टरों ने सुमित को मृत घोषित कर दिया। वहीं, शुभम का उपचार शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने भिवानी आकर शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। दूसरी ओर, इस हादसे को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।   

Isha