पत्नी संग MAMI फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे अक्षय कुमार, बालों पर चांद सजाए येलो साड़ी में ट्विंकल खन्ना ने चुराई सारी लाइमलाइट

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 10:50 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। कपल को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट होते देखा जाता है। इसी बीच बीते बुधवार कपल को एक साथ MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में स्पॉट किया गया। इवेंट में शिरकत करते ही यह कपल छा गया और उनकी तस्वीरें-वीडियोज सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इवेंट से सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल को कार से उतरने में मदद करते हैं और फिर पैपराजी को पोज देते हैं। इसके बाद दोनों इवेंट में शिरकत करते हैं। इवेंट में अंदर जाने के बाद अक्षय अपनी पत्नी को पहले पोज देने के लिए कहते हैं। ऐसे में ट्विंकल के लिए अक्षय का ये अंदाज फैंस का दिल जीत लेता है। इस दौरान एक्ट्रेस का अलग ही हेयरस्टाइल देखने को मिलता है। उन्होंने बालों पर चांद जैसी एसेसरीज लगाकर जूड़ा बनाया हुआ है और एक हाथ में उन्होंने सिलवर कंगन पहने हैं।  येलो साड़ी में ट्विंकल बेहद कमाल की लग रही हैं। वहीं, अक्षय कुमार इस दौरान ग्रे पैंट कोट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
काम की बात करें तो अक्षय कुमार बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' लेकर आ रहे हैं। उनकी ये फिल्म 1 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर और श्वेता तिवारी जैसे कई कलाकार हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Related News

static