कभी रोल पाने के लिए इन हसीनाओं ने खोई इज़्ज़त प्रोड्यूसर के साथ हुईं हमबिस्तर

punjabkesari.in Saturday, Nov 25, 2017 - 03:17 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड आज हम आपको फ़िल्मी दुनिया के बारे में कुछ एेसी रोचक बातें बताएंगे जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रैसेस को फिल्मो में रोल पाने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। कास्टिंग काउच का नाम सुनते ही हर किसी को परेशानी होती है और पसीने छूटने लगते हैं। 

बता दें कि जब किसी लड़की को फिल्मो में रोल चाहिए होता है और वो फिल्मो में काम करना चाहती है तो उसे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है।  फिल्म में रोल पाने के लिए एक लड़की को जो कीमत चुकानी पड़ती है, वो बेहद शर्मनाक होती है। इसके इलावा लड़की से काफी गंदे गंदे सवाल भी पूछे जाते है। वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में ये रिवाज आज भी खत्म नहीं हुआ है। यही वजह है कि बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रैस ने फ़िल्मी दुनिया को लेकर काफी बड़े खुलासे किए हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे। जो फ़िल्मी दुनिया के इस काले सच का सामना कर चुकी है।

PunjabKesari

कंगना रनौत

 इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कंगना का है। कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें तनु वेड्स मनु फिल्म में रोल देने के लिए हमबिस्तर होने की बात कही गई थी। जिसके बाद ही उन्हें फिल्म में जगह मिली थी।

PunjabKesari

ममता कुलकर्णी

ममता को भी राजकुमार संतोषी ने फिल्म में रोल देने के बदले सोने का ऑफर दिया था।

PunjabKesari

रीना गोलान

खबरों की मानें तो आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सुभाष घई ने भी रीना का खूब शारीरिक शोषण किया था, जिसके बाद उन्होंने रीना से फिल्म में अपने हिसाब से काम करवाया था।

PunjabKesari

कल्कि कोच्लिन

इस बारे में कल्कि का कहना है कि उन्हें इस स्थिति का कई बार सामना करना पड़ा है और कई बार तो हालत इतनी खराब हो गई थी वो इस दुनिया से भागना चाहती था।

PunjabKesari

टिस्का चोपड़ा

वही टिस्का का कहना है कि उन्हें हर बार ही कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। हालांकि ये एक सीक्रेट अग्रीमेंट होता है, जिसके बारे में लोग नहीं जानते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static