कभी रोल पाने के लिए इन हसीनाओं ने खोई इज़्ज़त प्रोड्यूसर के साथ हुईं हमबिस्तर

11/25/2017 3:17:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड आज हम आपको फ़िल्मी दुनिया के बारे में कुछ एेसी रोचक बातें बताएंगे जिसके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रैसेस को फिल्मो में रोल पाने के लिए कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। कास्टिंग काउच का नाम सुनते ही हर किसी को परेशानी होती है और पसीने छूटने लगते हैं। 

बता दें कि जब किसी लड़की को फिल्मो में रोल चाहिए होता है और वो फिल्मो में काम करना चाहती है तो उसे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ हमबिस्तर होना पड़ता है।  फिल्म में रोल पाने के लिए एक लड़की को जो कीमत चुकानी पड़ती है, वो बेहद शर्मनाक होती है। इसके इलावा लड़की से काफी गंदे गंदे सवाल भी पूछे जाते है। वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि फिल्म इंडस्ट्री में ये रिवाज आज भी खत्म नहीं हुआ है। यही वजह है कि बॉलीवुड की कुछ मशहूर एक्ट्रैस ने फ़िल्मी दुनिया को लेकर काफी बड़े खुलासे किए हैं। आज हम आपको उन एक्ट्रैसेस के बारे में बताएंगे। जो फ़िल्मी दुनिया के इस काले सच का सामना कर चुकी है।

कंगना रनौत

 इस लिस्ट में सबसे पहला नाम कंगना का है। कंगना ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें तनु वेड्स मनु फिल्म में रोल देने के लिए हमबिस्तर होने की बात कही गई थी। जिसके बाद ही उन्हें फिल्म में जगह मिली थी।

ममता कुलकर्णी

ममता को भी राजकुमार संतोषी ने फिल्म में रोल देने के बदले सोने का ऑफर दिया था।

रीना गोलान

खबरों की मानें तो आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सुभाष घई ने भी रीना का खूब शारीरिक शोषण किया था, जिसके बाद उन्होंने रीना से फिल्म में अपने हिसाब से काम करवाया था।

कल्कि कोच्लिन

इस बारे में कल्कि का कहना है कि उन्हें इस स्थिति का कई बार सामना करना पड़ा है और कई बार तो हालत इतनी खराब हो गई थी वो इस दुनिया से भागना चाहती था।

टिस्का चोपड़ा

वही टिस्का का कहना है कि उन्हें हर बार ही कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ता है। हालांकि ये एक सीक्रेट अग्रीमेंट होता है, जिसके बारे में लोग नहीं जानते।