सड़क दुर्घटना में हवलदार सहित 2 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 04:04 PM (IST)

फरीदाबाद(पंकेस):फरीदाबाद गुडग़ांव रोड पर तेज रफ्तार से दौड़ रहे किसी अज्ञात वाहन के चालक ने लापरवाही से एक वैगनआर कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में हरियाणा पुलिस के एक हवलदार समेत दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से केरल के रहने वाले प्रवीण व ज्योतिश फरीदाबाद में रह रहे है।

दोनों गुडग़ांव स्थित एक निजी अस्पताल में कार्यरत है। अन्य दिनों की तरह मंगलवार तड़के भी दोनों अपनी वैगनआर कार पर सवार होकर गुडग़ांव अपने काम पर जा रहे थे। दोनों अनखीर चौक के पास पहुंचे तो वहां खड़े हवलदार गुगनराम ने गुडग़ांव जाने के लिए उनकी कार में लिफ्ट ले ली। गुगनराम को गुडग़ांव किसी समन की तामील करवाने के लिए जाना था। तभी फरीदाबाद गुडग़ांव रोड पर मांगर के पास तेज रफ्तार से दौड़ रहे किसी वाहन ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

इस दुर्घटना में उनकी कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और तीनों कार में ही फंस गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों को किसी तरह कार से निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद डाक्टरों ने प्रवीण और हवलदार गुगनराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि ज्योतिश को दाखिल कर लिया गया है। दोनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static