पुलिस टीम पर हमला करने वाले 6 और आरोपी गिरफ्तार

11/9/2019 10:21:52 AM

हथीन (ब्यूरो) : बुधवार को पुलिस टीम पर  हमला कर हत्या के प्रयास के आरोपी को छुडाने वाले 6 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिनमें से 2 को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जबकि 4 को एक दिन के पुलिस रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मुकदमा नम्बर 2 में हत्या के प्रयास के आरोपियों को गिरफ्तार करने गई उटावड थाना पुलिस टीम पर हमला कर पुलिस द्वारा पकडे गए एक आरोपी शाहिद को छुडा लिया गया था।

इस संदर्भ में उटावड थाना पुलिस ने 10 नामजद सहित 25 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस टीम पर हमला कर एक आरोपी को छुडाने के मामले को पुलिस अधिक्षक ने गम्भीरता से लिया और तुरंत ही भारी पुलिस बल उटावड भेजकर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए सर्च अभियान चलाया। इस सर्च अभियान के दौरान 4 महिलाएं पुलिस ने गिरफ्तार की जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

इसी कडी के चलते थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास खान के नेतृत्व वाली पुलिस टीम जिसमें एएसआई हरिओम, ईएचसी महेश, हैडकांस्टेबल वीरेन्द्र, आशिक अली व कांस्टेबल मनोज आदि को शामिल किया गया। थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास ने पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में शाहिद, इमरान, अरबाज, फारूक, हफीज और ताहिर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

सभी आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से ताहिर और इमरान को जेल भेज दिया गया है तथा शाहिद, अरबाज और फारूख तथा हफीज को एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है। थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास खान ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से लाठी, डंडे आदि बरामद किए जाने हैं। 

Isha