8 साल के बच्चे से किया कुकर्म, बनाया वीडियो

11/23/2017 4:23:06 PM

फरीदाबाद(सूरजमल):नंगला एन्क्लेव इलाके में रहने वाला एक लड़का अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर इसी इलाके के आठ साल के एक मासूम बच्चे को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया। जहां आरोपियों ने डरा-धमका कर बच्चे के साथ अप्राकृतिक कुकर्म किया और वीडियो तैयार कर ली। बाद में आरोपियों ने इस वीडियों को वायरल कर दिया। आरोपियों ने ठीक इसी तरह छह साल के बच्चे के साथ भी कुकर्म करने वीडियो जारी कर दिया। दूसरे बच्चे के परिजनों के हाथ जब यह वीडियो लगे तो वे अपने परिजनों के साथ उलहाना देने के लिए एक आरोपी के पिता के पास पहुंच गए। आरोप है कि आरोपी के पिता ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी। पीड़ित का आरोप है कि इस मामले में आरोपी के पिता और एक अन्य व्यक्ति का भी पूरा हाथ है। थाना सारन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक नंगला इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है और अपना कामधंधा करता है। उसका आठ साल का भतीजा इसी इलाके के एक स्कूल में पढ़ता है। पीड़ित का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उसका भतीजा गुमसुम हालत में रहता था। उसने बच्चे से प्यार से पूछताछ शुरू कर दी। जिस पर बच्चे ने बताया कि इसी इलाके में रहने वाला ब्रिटिश गत शनिवार को उसे अपने घर ले गया था। जहां ब्रिटिश के साथी सौरभ, ध्रुव व आर्यन भी मौजूद थे। 

इन लोगों ने उसके साथ गलत हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने डरा-धमका कर उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करना शुरू कर दिया। बाद में आरोपियों ने यह बात किसी को न बताने की धमकी देकर भेज दिया। उसी दौरान इसी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे फोन कर बताया कि इन चारों ने उसके छह साल के भतीजे के साथ भी अप्राकृतिक कुकर्म किया है। आरोपियों ने कुकर्म के दौरान दोनों के अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिए थे। आरोपियों ने यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिए है। मामले का पता चलते ही उसने अपने समाज के लोगों को इक्ट्ठा किया और उलहाना देने के लिए मुख्य आरोपी के पिता के पास पहुंच गया। उसका पिता अपने बेटे का धमकाने की जगह उल्टा उसके साथ ही धक्का-मुक्की करने लगा। जिसके बाद उसने मामले की खोजबीन की तो पता चला कि इसी इलाके में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति का भी इस मामले में हाथ है। वह इस तरह की अश्लील वीडियो तैयार करने के बाद उसने इंटरनेट पर अपलोड कर पैसा कमाता है।