अस्पताल के बाथरूम में  9साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, 2 गिरफ्तार

5/20/2019 11:23:33 AM

फरीदाबाद(सुधीर राघव): एनआईटी-3 स्थित ईएसआई मेडिकल कॉलेज में रविवार तड़के नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। वहां ड्यूटी कर रहे सुरक्षा गार्डों ने सुरक्षा गार्डों ने दो आरोपियों को शराब के नशे में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मेडिकल कॉलेज की डीन डॉ. असीम दास ने घटना की पुष्टि की है। मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. असीम दास ने बताया कि बच्ची की मां के हाथ में फैक्चर होने की वजह से वह पिछले 20 दिन से अस्पताल की 7 वीं मंजिल पर ऑर्थोपेडिक वार्ड (हड्डी) में भर्ती है।

बच्ची भी अपनी मां के साथ अस्पताल में रुकी थी। बच्ची रविवार को तड़के करीब 5 बजे अस्पताल की 7वीं मंजिल पर बने बाथरूम में गई थी। इसी दौरान दो आरोपी शराब के नशे में वहां पहुंच गए और बच्ची का मुंह दबाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। बच्ची ने किसी तरह अपना मुंह छुड़ाकर शोर मचाया। इसके बाद शोर सुनकर वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड तत्काल मौके पर पहुंचे और दोनों आपोरियों को धर दबोचा व पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पुछताछ में आरोपियों ने किसी मरीज से मिलने की बात कही और मोबाइल नम्बर दिया। लेकिन जब पुलिस ने उस मोबाइल नम्बर पर कॉल किया तो कॉलर ने दोनों ही आरोपियों को पहचानने से मना कर दिया। जिसके बाद पुलिस आपोपियों को थाने ले गई। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों में से एक का आपराधिक रिकॉर्ड भी है। 

kamal