ट्रेन के आगे बच्ची के साथ कूदी महिला

8/9/2019 5:38:59 PM

पलवल(ब्यूरो): पलवल रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर-5 पर निजामुद्दीन से विशाखापट्नम जा रही समता एक्सप्रेस ट्रेन के आगे 26 वर्षीय महिला ने अपनी तीन वर्षीय बच्ची के साथ छलांग लगा दी। जिससे महिला और बच्ची गभीर रूप से घायल हो गई। सुचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में फिलहाल 174 की कार्रवाई की है। मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

जीआरपी चौकी प्रभारी एएसआई भीम सिंह ने बताया कि वीरवार की सुबह करीब सवा 9 बजे उन्हें स्टेशन मास्टर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि रेलवे स्टेशन पर प्लेट फार्म नंबर -5 पर निजामुद्दीन से विशाखापट्नम जा रही समता एक्सप्रेस ट्रेन के आगे एक महिला ने अपनी बच्ची के साथ छलांग दी है। सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो प्लेटफार्म नंबर - 5 पर महिला और बच्ची दोनों गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। 

जिन्हें तुरंत उपचार के लिए पलवल के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृतक घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल बच्ची खतरे से बाहर है और उसका पलवल के सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है और मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो पाई है। महिला की पहचान के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे है। फिलहाल मामला में 174 की कार्रवाई की गई है। आगे की कार्रवाई मृतक महिला की पहचान के बाद अमल में लाई जाएगी।

Isha