हैवानियत की हद पार: 2 नाबालिगों को बनाया हवस का शिकार

8/30/2015 9:35:18 AM

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में बीती रात कथित दुष्कर्म की 2 अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं। इस बाबत पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

पहले मामले में बल्लभगढ़ की एक 20 वर्षीय युवती ने अपने किराएदार पर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप लगाया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पीड़िता ने शिकायत की है कि आरोपी रोहताश उसके घर में अपने 2 साथियों के साथ किराए पर रहता है।

युवती ने बताया कि शुक्रवार रात जब घर में सब सो गए तो रोहताश उसके कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार उसके शोर मचाने पर बाहर सो रहीं उसकी बुआ और फूफा कमरे में आ गए। रोहताश तथा उसके साथियों ने उनसे मारपीट की और उन्हें जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, एक अन्य मामले में शहर की 21 वर्षीय एक लड़की ने पुलिस में शिकायत की है कि शुक्रवार को वह अपने घर से अपनी सहेली के घर जाने के लिए निकली थी तो रास्ते में एक कार में उसे 3 युवक मिले, जो उसके साथ पहले टयूशन में पढ़ते थे।

उनमें से एक हरीश कौशिक नाम युवक भी था। आरोपियों ने उसे जबरदस्ती कार में बिठा लिया और उसे जबरन कोल्डड्रिंक पिलाई, जिसे पीकर उसे चक्कर आने लगे। उसके बाद तीनों युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर भाग गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।