कलयुगी पिता यह तूने क्या किया

10/3/2015 9:17:55 PM

फरीदाबाद, (रजत) : सेक्टर 31 इलाके में रहने वाली 14 वर्षीया एक स्कूली छात्रा ने अपने पिता पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि करीब तीन महीने पहले एक दिन उसके पिता ने डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार कर दिया था। इस घटना के बाद आरोपी पिता आए दिन उसे हवस का शिकार बनाने लगा। विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके साथ मारपीट की जाती थी। आरोपी पिता की हरकतों से परेशान होकर उसने अन्य परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। थाना सेक्टर 31 पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 31 इलाके में रहने वाली 14 साल की एक लडक़ी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। उसके माता पिता मेहनत मजदूरी करने का काम करते है। जबकि वह एक स्कूल में पढ़ रही है। छात्रा का कहना है कि करीब तीन महीने पहले एक दिन वह घर में अकेली अपने कामों को निपटा रही थी। उसी दौरान उसका पिता गौतम घर पहुंच गया। आरोपी ने उसे बहाने से कमरे के अंदर बुला लिया। वहां जाते ही आरोपी ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। विरोध करने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिससे वह बुरी तरह डर गई। जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। घटना के बाद उसके पिता ने यह बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि उसने डर की वजह से यह बात किसी को नहीं बताई। जिसके कारण आरोपी पिता ने आए दिन उसे डरा धमका कर अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट भी की जाती थी। 
पीड़िता का कहना है कि गत बुधवार को भी आरोपी पिता ने उसे घर के अकेला देख उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। पिता की हरकतों से तंग आकर उसने घटना के बारे में अन्य रिश्तेदारों को बता दिया। जिसके मदद से उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।