एटीएम से सिर्फ पर्ची निकली, पर खाते हजारों रुपए से गायब

11/23/2015 7:32:32 PM

फरीदाबाद,(रजत): एटीएम से रूपए निकालते समय ट्रांजेक्शन तो हो गई, लेकिन रुपए नहीं निकले। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत बैंक से की, लेकिन कई दिन बीत जाने के बाद भी महिला के रूपए उसके खाते में नहीं 

डबुआ कालोनी ए ब्लॉक में रहने वाली सीमा सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह बीके अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के रूप में काम करती है। उसने नीलम बाटा रोड स्थित इंडियन बैंक की शाखा में अपना बचत खाता खुलवाया हुआ है। उसने अपने खाते का एटीएम कार्ड भी जारी करवाया हुआ है। पिछले दिनों तबीयत खराब होने के कारण उसने अस्पताल से ऑपरेशन करवाया था। गत छह सितंबर को रूपयों की जरूरत होने के कारण उसका पति ओमबीर सिंह उसका एटीएम कार्ड लेकर डबुआ कालोनी स्थित एक निजी बैंक के एटीएम गया था। बैलेंस चेक करने के बाद ओमबीर सिंह ने दस हजार रुपए निकालने के लिए एटीएम की पूरी प्रक्रिया की। रकम निकाले जाने की पर्ची तो मशीन से निकल आई, लेकिन रुपए नहीं निकले। 

पति के बताने पर उसने अगले दिन बैंक में जाकर मामले की लिखित शिकायत दी। उस समय बैंक ने तकनीकी समस्या बताते हुए जल्दी ही रुपए खाते में ट्रांसफर करवाने का आश्वासन दिया। करीब ढाई महीने का समय बीत जाने के बाद रकम उसके खाते में नहीं आई। वह समस्या को लेकर लगातार बैंक के चक्कर काट रही है, लेकिन बैंक अधिकारी उसकी सुनने को तैयार नहीं हैं।