कार और ट्रक की भिडंत में कार सवार युवक की हुई मौत

11/1/2019 11:04:21 AM

होडल (ब्यूरो) : राष्ट्रीय राजमार्ग उझीना ड्रेन के निकट कोसी से पलवल की तरफ जा रही एक स्कार्पियो गाड़ी आगे जा रहे बंद बाडी के ट्रक से टकरा गई, जिसमें गाड़ी चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि गाड़ी में सवार एक बच्ची घायल हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के राहगीर मौके पर एकत्रित हो गए और मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सुरेंद्र राठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने मृतक की पहचान मलेरना कालोनी बल्लभगढ निवासी हंसराज के रूप में की है। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

थाना प्रभारी राठी ने बताया कि शम्मू उर्फ हंसराज स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर कोसी से पलवल की तरफ जा रहा था। गाड़ी में उसकी बच्ची भी सवार थी। जब उसकी गाड़ी उझीना ड्रेन के निकट पहुंची तो आगे जा रहे बंद बाडी के ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कार्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद पुलिस ने घटना में घायल बच्ची को निकट के अस्पताल में उपचार के लिए भेजा है। घायल बच्ची का नाम ज्ञात नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Isha