बदमाशों ने मारी व्यापारी के सिर में गोली, हालात गंभीर

11/18/2017 1:20:05 PM

हथीन(पंकेस):दो अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी के सिर में गोली मार दी, जिससे व्यापारी गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यापारी हथीन निवासी रामअवतार का पुत्र संजय है। पहले संजय को इलाज के लिए फरीदाबाद भेजा गया, जहां से हालत गंभीर होने पर उसको दिल्ली के अपोलो अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहां संजय जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसको वेंटिलेटर पर रखा हुआ है।

 बताया गया है कि ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर हथीन थाना प्रभारी देवेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच की। प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना वीरवार की रात करीब पौने 8 बजे हथीन बाजार में हुई। वारदात के समय संजय अपने बड़े भाई पवन और मित्र विनोद के साथ अपने गोदाम पर बैठा था। घटना के चश्मदीद विनोद ने बताया कि दो नकाबपोश नवयुवक आए, जिनमें से एक के हाथ में कट्टा था। उसने अपनी जेब से कारतूस निकाली और कट्टे में भरकर फायर कर दिया। गोली संजय के सिर में लगी, जिससे वह बुरी तरह लहू-लुहान हो गया।

 यह देख उन लोगों ने शोर मचा दिया, शोर सुनकर भीड़ एकत्रित हो गई। विनोद को यह नहीं पता कि हमलावर किस वाहन से आए थे। हो सकता है शायद मोटरसाइकिल से आए हों। गोली किस कारण से मारी इसपर अभी रहस्य बना हुआ है। क्योंकि बदमाशों ने वहां पर लूटपाट की कोशिश भी नहीं की थी। शुक्रवार की सुबह घटनास्थल पर सीन ऑफ क्राइम टीम के अधिकारी वीके सिंह ने घटनास्थल की गहनता से जांच की और जांच के लिए मौके से कुछ सैंपल भी लिए। इस मौके पर हथीन डीएसपी सुरेश कुमार शर्मा व थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भी अपनी टीम के साथ मौजूद थे। 

अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे
घटना के विरोध में शुक्रवार को व्यापार मंडल के आह्वान पर हथीन बाजार बंद रहा। गहलब रोड, बस अड्डा क्षेत्र, मिंडकोला रोड, बुराका रोड और जयंती मोड़ स्थित सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखीं। मेन बाजार स्थित अग्रवाल भवन में शहर के दुकानदारों ने बैठक की। अध्यक्षता लाला त्रिलोकचंद ने की। संजय को गोली मारने की निंदा की और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांगकर बाजार बंद करने का निर्णय लिया गया। दुकानदार जमा होकर बस अड्डा क्षेत्र गए और रेस्टहाउस परिसर में गहलब रोड, बस अड्डा क्षेत्र, मिंडकोला रोड, बुराका रोड और जयंती मोड़ स्थित दुकानदारों ने जमा होकर फिर बैठक की। बैठक में लोगों ने प्रशासन पर और दबाव बनाने के लिए बाजार को बेमियादी बंद व शहर के मेन बाजार स्थित सुभाष चौक पर धरना देने का प्रस्ताव पासकर वहां धरना शुरू कर दिया। 

जांच के लिए 3 टीमें गठित
डीएसपी सुरेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस गोली कांड की जांच के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। इनमें होडल सीआईए, पलवल सीआईए व हथीन थाना पुलिस को शामिल किया गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही इस कांड की गुत्थी सुलझा ली जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।