शहीदों के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे शिक्षा मंत्री

6/23/2019 10:47:04 AM

फरीदाबादः एन-32 विमान हादसे में शहीद हुए फरीदाबाद के फ्लाइट लैफ्टिनेंट राजेश थापा के परिवार को सांत्वना देने के लिए हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामबिलास शर्मा आज उनके सेक्टर-23 स्थित निवास पर पहुंचे और उन्होंने पूरे परिवार को ढांढस बंधाया। 

इस मौके पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह लड़ाई रंग लेकर आ रही है और एक दिन हिंदुस्तान से आतंकवाद का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा। राजेश थापा का पार्थिव शरीर शुक्रवार को उनके गृह क्षेत्र लाया गया था जहां राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई थी। इस मौके पर उनके साथ बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा व भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा भी मौजूद रहे।

शहीद फ्लाइट लैफ्टिनेंट राजेश थापा के निवास पर उनके परिजनों को संात्वना देने वालों और शोक प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी शोक संतृप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंचे। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि हरियाणा के 3 जवानों को इस विमान हादसे में खोया गया है जोकि काफी दुख का विषय है। उन्होंने कहा कि तीनों जवानों की शहादत को हिंदुस्तान की जनता भुला नहीं पाएगी। उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।  उन्होंने कहा कि ये जवान देश के लिए शहीद हो गए, हम सभी इन शहीदों को नमन करते हैं। उन्होंने कहा कि इन शहीदों की कुर्बानियां रंग लाएंगी और आतंकवाद को नष्ट करने में शहीदों की शहादत काम आएगी। 

Isha