इंजीनियर यात्री ने टीटीई के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:13 PM (IST)

 

फरीदाबाद(ब्यूरो): एक टीटीई व इंजीनियर यात्री के बीच टिकट दिखाने को लेकर विवाद हो गया। मामला इतना बिगड़ गया कि दोनों ने एक दूसरे को धमकी दे दी। बाद में मामले की शिकायत यात्री द्वारा रेलवे में दर्ज करवाई गई है।

करौली निवासी राज चतुर्वेदी ने बताया कि वह बुधवार को वह निजामुद्दीन-कोटा जनशताब्दी एक्सप्रेस में बल्लभगढ़ से हिंडोन की यात्रा कर रहा था। उसने ऑनलाइन आरक्षण करवाया हुआ था। एक टीटीई ने उसे बिना टिकट बताते हुए अनुचित व्यवहार किया। बे-टिकट मानते हुए अन्य यात्रियों के सामने टोका। साथी ही उसे ट्रेन से फेंकने की धमकी दी। चतुर्वेदी ने बताया कि मांगने पर टीटीई ने न अपना नाम बताया और न ही अपना पहचान पत्र दिखाया। बाद में पूछताछ में टीटीई का नाम पता चला।

चतुर्वेदी ने कहा कि शिकायत पर कोटा मंडल के रेल अधिकारियों ने राम खिलाड़ी नाम के किसी टीटीई के होने से इनकार किया है। निजामुद्दीन रेस्ट हाउस में 11 पंलगों पर चार कंबल- निजामुद्दीन टीटीई रेस्ट हाउस में 11 पंलग लगे हुए हैं। इन पलंगों पर टीटीई को ठहराया जाता है। लेकिन यहां चार कंबल ही दिए जा रहे है। कंबल की कमी से ड्यूटी पर पहुंचने वाले टीटीई यहां सर्दी में परेशान होते रहते हैं। यहां पर सब व्यवस्था ठेका कर्मियों ने संभाल रखी है। लेकिन रेलवे द्वारा मामले को गंभीरता से नहीं लेने के कारण टीटीईयों की समस्याओं का हल नहीं हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static