हिमेश रेशमिया की सलाह :जीवन बनाएं खुशहाल,किडनियां सही काम करेंगी

3/8/2016 8:59:21 PM

फरीदाबाद (सूरजमल) : मुश्किलों से भाग जाना आसान होता है, हर पल जिंदगी का इम्तिहान होता है, डरने वाले को जिंदगी में कुछ नहीं मिलता, लडने वाले के कदमों में जहान होता है। कुछ ऐसी ही पंक्तियों को सच करने वाला नजारा एशियन अस्पताल में हो रहे विश्व किडनी दिवस समारोह में देखने को मिला। इस दौरान गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। 

उन्होंने किडनी रोग से जूझ रहे लोगों को जिंदगी में आगे बढऩे और खुशहाल जीवन जीने का संदेश दिया। उन्हें अपने लक्ष्य को सफलतापूर्वक हासिल करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर एशियन अस्पताल के गुर्दा रोग विशेषज्ञ डा. जितेंद्र और डॉ बी.के उपाध्याय ने लोगों को किडनी रोग से लडने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि सही खानपान और नियमित डॉक्टरी जांच के द्वारा ही किडनी रोग से बचा जा सकता है। 

नेफ्रालोजिस्ट डॉ.बी के उपाध्याय का कहना है कि किडनी रोगियों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इस पर नियंत्रण रखने के लिए मरीजों का फॉलोअप होना जरूरी होता है। कार्यक्रम के दौरान पद्मश्री डॉ. एन.के पांडे पदमा पांडे, अनुपम पांडे, नेहा पांडे, डॉ. प्रशांत पांडे, डॉ स्मृति पांडे, डॉ. जया, डॉ. गरिमा, डॉ. पंकज और राजेश आदि अस्पताल के सदस्य मौजूद रहे।