दुकान के सामने किशोर का शव रखकर प्रदर्शन

10/18/2017 5:29:32 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): इमली चौक स्थित एक बर्तन की दुकान में लिफ्ट में काम करते समय किशोर की गिरकर हुई मौत मामले में गत दिवस को मृतक के परिजनों ने शव को दुकान के आगे रखकर प्रदर्शन किया। गुस्साए परिजन दुकानदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले में पहले ही दुकानदार के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर लिया है। कार्रवाई के अाश्वासन के बाद उन्होंने धरना स्थगित करते हुए शव को लेकर गए। 

पुलिस के मुताबिक राजीव कॉलोनी निवासी ख्यालीराम ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि उसका 17 साल का बेटा राहुल इमली चौक के पास श्यामसुंदर एंड संस नामक बर्तन की दुकान पर काम करता था। गत सोमवार को दुकान के मालिक धर्मेंद्र उर्फ बिट्टू ने बर्तन लाने ले जाने के लिए जुगाड़ नुमा लिफ्ट लगवाई हुई है, कोई ऑपरेटर नहीं रहता है। उसका बेटा राहुल सामान लेने दुकान के पहले फ्लोर पर गया था कि तभी वह लिफ्ट से नीचे गिर गया, उसकी मौत हो गई, मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

परिजनों ने शव को लाकर दुकान के सामने रखकर दुकानदार की गिरफ्तारी न होने तक शव की अंत्येष्टी करने से मना कर दिया, वे आधे घंटे तक प्रदर्शन करते रहे। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर उन्हें राजीव कॉलोनी भेज दिया।