मोबाइल शोरूम से लाखों की चोरी, CCTV भी उड़ा ले गए चोर

9/28/2016 2:54:32 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): मोबाइल के शोरूम से लाखों की चोरी होने की खबर सामने अाई है। मामला फरीदाबाद के 4 नंबर इलाके का है जहां चोरों ने एक मोबाइल के शोरूम को अपना निशाना बनाया और वहां से लाखों के मोबाइल उठा कर फरार हो गए। चोर इतने शातिर थे कि वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे और डी.वी.आर. को भी उठा कर ले गए। अब पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार को फरीदाबाद के 4 नंबर इलाके में चोर शटर के ताले तोड़कर लाखों का माल चुराकर फरार हो गए। मामले का पता तब चला जब सुबह दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचा तो ताले टूटे देखकर उसके होश उड़ गए। दूकान के अंदर सारा सामान इधर-उधर फैला हुआ था। चोर इतने शातिर थे कि दुकान के अंदर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे भी उठा कर ले गए। दुकानदार का आरोप है कि इलाके मैं लगातार चोरियां हो रही है और पुलिस उनकी सुनबाई नहीं कर रही।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस इस घटना में किसी जानकार का हाथ मान रही है जो जानता था कि दुकान में कितने का माल रखा हुआ है। अब पुलिस दुकान पर काम करने वाले लड़कों से पूछताछ कर रही है। पुलिस आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।