बदमाशों ने एसपीओ को परिवार सहित लूटा

3/10/2019 3:49:40 PM

हथीन (ब्यूरो): बीती रात्रि को उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा से एक शादी समारोह में शामिल होकर गाड़ी में परिवार सहित स्वामीका गांव वापस आ रहे हरियाणा पुलिस के एक एसपीओ को को परिवार सहित आल्टो कार में सवार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे के बल पर लूट लिया।

अज्ञात बदमाश 45 हजार रूपये की नकदी व सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए। इस संदर्भ में हरियाणा पुलिस के एसपीओ ने हथीन थाना में 4-5 अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लिखित रूप में शिकायत दर्ज कर मामला दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हथीन के गांव स्वामीका निवासी संजय पुत्र राजेन्द्र हरियाणा पुलिस में एसपीओ है। शुक्रवार को संजय अपने परिवार के साथ उत्तर प्रदेश के जिला मथुरा में एक शादी समारोह में गए थे।

शादी समारोह में शामिल होकर जब वे रात्रि को वापिस अपनी गाड़ी में अपने गांव स्वामीका आ रहे थे तो रात करीब सवा 12 बजे बहीन व हथीन नहर के पास एक आल्टो कार ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी कार लगाकर रोक लिया। ऑल्टो गाडी में से 4-5 लड़के निकले और एसपीओ संजय के सिर में देशी कटटा से चोट मारी तथा गाडी में बैठी उसकी पत्नी से सोने की चैन व मंगलसूत्र एवं गले का हार छीन लिया तथा उसके छोटे भाई बृजेश से 20 हजार रुपए और मोनू कुमारी के पर्स में रखे करीब 5 हजार रुपए तथा रचना के पर्स में रखे करीब 20 हजार रूपये लूट लिए व गाडी का शीशा भी तोड़ दिया तथा दो मोबाइल फोन भी छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने एसपीओ संजय की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

Shivam