गंदी हरकतों से रोका तो युवती पर फेंका पटाखा

11/27/2015 7:07:44 PM

फरीदाबाद,(रजत) : युवक द्वारा की जा रही अश्लील हरकतों का विरोध करना सेक्टर 55 निवासी एक युवती को भारी पड़ गया। विरोध को देख कर युवक बुरी तरह भडक़ गया। उसने तेज धमाके वाले पटाखे को जला कर युवती की तरफ उछाल दिया। पटाखे में हुए तेज धमाके कारण युवती की आंख में गंभीर चोट लग गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। स्वस्थ्य होने पर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी। थाना सेक्टर 55 पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक सेक्टर 55 में रहने वाली 18 वर्षीया एक युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। वह एक स्कूल में पढ़ रही है। इसी इलाके में रहने वाले पकंज नामक युवक ने पिछले कुछ समय से उसका जीना मुश्किल कर दिया है। वह स्कूल आने जाने के दौरान उस पर अश्लील फब्तियां कसता है। कई बार आरोपी उसे सरेआम रोक कर अश्लील हरकतें करने लगता है। युवती का कहना है कि अन्य दिनों की तरह गत 17 नवंबर की दोपहर को भी वह स्कूल से लौट आई थी। शाम करीब पांच बजे वह इसी इलाके की मार्केट में कुछ सामान खरीदने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में उसने पकंज ने रोक लिया। वह उसे अश्लील शब्द बोलने लगा। वह नजर अंदाज कर निकलने लगी तो आरोपी ने सरेआम उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। इसके बाद उसने विरोध शुरू कर दिया। इससे वह भडक़ गया और उसने पटाखा जला कर उसकी तरफ उछाल दिया। पटाखा तेज धमाके के साथ उसके ऊपर आकर फट गया। जिससे उसकी आंख में गंभीर चोट लग गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। स्वस्थ होने पर उसने पुलिस को बयान दे दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।