छात्राओं ने खत्म की भूख हड़ताल

8/19/2019 11:41:52 AM

 फरीदाबाद: गवर्मेंट महिला कॉलेज आईटीआई ओल्ड फ रीदाबाद की छात्राओं को इंसाफ  दिलाने के लिए एनएसयूआई छात्र नेता विकास फ ागना रविवार को लघु सचिवालय पर छात्राओं के साथ भूख हड़ताल बैठे गए। सेक्टर 12 लघु सचिवालय पर छात्राओं ने भाजपा सरकार व महिला आईटीआई के प्रशासन के खिलाफ  जमकर नारेबाजी की। भूख हड़ताल बैठी छात्राओं को प्रशासन ने उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया जिसके बाद छात्राओं ने हड़ताल खत्म दी।

 फरीदाबाद के एसडीएम ने गैर मौजूदगी में अपने पीए को छात्राओं के पास भेजा और उन्हें आश्वाशन दिया की उनके मामले में अभी जांच चल रही है। लेकिन छात्रा नहीं मानी और उन्होंने कहा कि जब तक छात्राओं को इंसाफ  नहीं मिलेगा जब तक वह यहाँ से नहीं उठेंगे। इस मामले की सूचना मिलते ही हरियाणा प्रदेश कांगेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक लघु सचिवालय पहुंच कर छात्राओं की पूरी बात सुनी और भाजपा सरकार व महिला आईटीआई के प्रशासन के खिलाफ  जमकर नारेबाजी की।

कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार में छात्राओं के साथ हो रहा अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस सरकार में छात्रों के हित के लिए कार्य करती रही है उन की कोई भी समस्या हो उस पर तुरंत कार्यवाही करती थी। इस अवसर पर विकास फ ागना ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ  तो बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देती है और दूसरी तरफ  बेटी के भविष्य के साथ हो 

Isha