ट्रेन से दिल्ली जा रहे दो बच्चों सहित तीन युवकों का अपहरण

10/31/2015 5:45:10 PM

होडल,(मधुसूदन) : मथुरा से दिल्ली जा रही ट्रेन में दो बच्चों सहित चार व्यक्तियों का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। रेलवे पुलिस ने अपहरणकर्ता तीन युवकों को ग्रामीणों के सहयोग से धर दबोचा। पुलिस ने अपहरणकर्ताओं से छुडाए गए सभी व्यक्तियों को उनके बताए गए स्थान पर भेज दिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर नीमका जेल भेज दिया है।  

होडल जीआरपी इंचार्ज ओमप्रकाश ने बताया कि उन्हें गांव करमन के लोगों ने दी सूचना दी कि तीन युवक दो बच्चों सहित चार लोगों काे जबरन रेल की पटरियों की ओर ले जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इन लोगों ने बच्चों को ट्रैन से उतारा है। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने अपहरणकर्ता गांव अटोला  मेरठ यूपी निवासी अनुज, प्रवीन व श्याम को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने जब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह इन सभी को सहडौल एमपी से लेकर आए हैं। पुलिस ने इनके नाम प्यारेलाल, निसाद, बसंता, अमीलाल, विजय व लल्लन बताए हैं। 
रेलवे इंचार्ज ने बताया कि उक्त सभी व्यक्ति दिल्ली जा रहे थे। इंचार्ज ने बताया कि रास्ते में अपहर्ताओं ने उक्त सभी को करमन बार्डर के निकट ट्रेन से जबरन उतार लिया और उन्हें जंगल में ले जाने का प्रयास किया। इसी बीच बसंता ने शोर मचा दिया जिसे सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और तीनों अपहर्ताओं अनुज, प्रवीन व श्याम को काबू कर लिया और रेलवे पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने पीडित बसंता के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज अदालत में पेश किया जहां से उन्हें नीमका जेल भेज दिया है।