फेसबुक पर दोस्ती युवती को पड़ी भारी, गंवाई इज्जत

6/25/2016 5:45:34 PM

फरीदाबाद: शहर में रहने वाली एक विधवा महिला को जम्मू निवासी एक फेसबुक फ्रैंडस से नजदीकियां बढ़ाना महंगा पड़ गया। 

 

आरोपी युवक ने फेसबुक में चैटिंग के दौरान खुद को महिला का हितैशी बताने लगा। इस दौरान एक दिन आरोपी महिला से मिलने के लिए यहां आ गया। आरोपी ने यहां महिला को शादी करने का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बना लिया, जिसके बाद आरोपी ने शादी करने की बात कहकर महिला को श्रीनगर बुला लिया, जहां आरोपी दस दिनों महिला के साथ बलात्कार करता रहा। 

 

इस दौरान महिला से लाखों रूपए भी हड़प लिए। बाद में आरोपी ने महिला से शादी करने से साफ इनकार कर दिया। धोखाधड़ी का अहसास होने पर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी। थाना सैक्टर सात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। 

 

पुलिस के मुताबिक सैक्टर-7 इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके पति का कुछ साल पहले देहांत हो गया था, जिसके बाद वह यहां अकेली रह रही है। कुछ समय पहले उसकी सोसल मीडिया फेसबुक के माध्यम से जम्मू के दुर्गा नगर निवासी विनर रैना के साथ जान पहचान हो गई थी। विनर ने फेसबुक में चैटिंग करने के दौरान उसका फोन नंबर लेकर उसके साथ बातें करनी शुरू कर दी। कुछ ही दिनों में विनर ने उसके साथ गहरी दोस्ती गांठ कर उसे अपना हितैशी साबित कर दिया।
 

उसी दौरान एक दिन विनर उससे मिलने के लिए फरीदाबाद आ गया, जिसे उसने अपने घर पर बुला लिया। घर में आकर विनर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर विनर ने शादी करने का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार कर दिया। पिछले दिनों विनर ने उसे शादी करने का झांसा देकर श्रीनगर में बुला लिया।