6 लाख की लूट का हुआ खुलासा...पीड़ित ही निकले आरोपी (Pics)

6/30/2016 7:07:01 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद सेक्टर 37 के रिहायशी क्षेत्र के बीचों बीच से दिन दिहाड़े हुई 6 लाख की लूट के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने पीड़ित बने दोनों आरोपियों को साढ़े चार लाख रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया है।  

 

दरअसल, मामला 22 जून का है, जब बदरपुर स्थित अदित्य पॉलीमर कंपनी के 2 कर्मचारी बैंक से 6 लाख रुपए निकालने के लिए फरीदाबाद सेक्टर 37 स्थित एक्सिस बैंक की ब्रांच में आए। साइकिल पर पैसे लेकर जाते समय एक बाइक पर सवार 2 अज्ञात लुटेरों ने साइकिल में टक्कर मारकर उनसे 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। यह लूट पूरी योजनाबद्ध तरीके से की गई थी,जिसमें पीड़ित ही आरोपी थे। 

 

आरोपी सोनू ने बताया कि कंपनी का मालिक उसे समय पर वेतन नहीं देता था, जिसके कारण वह कंपनी को छोड़ना चाहता था। कंपनी छोड़ने से पहले वह कंपनी से पैसा भी वसूलना चाहता था, जिसके लिए उसने पूरी योजना बनाई।

 

वहीं, एक हफ्ते में लूट की वारदात को सुलझाने वाले डी.सी.पी.विरेन्द्र विज ने बताया कि मामला की जांच में उन्हें सी.सी.टी.वी. कैमरों द्वारा मदद मिली, जिसमें दिखाई दिया कि लूट एक सोची समझी साजिश है। उसी आधार पर उन्होंने पीड़ित सोनू को उसके भाई के साथ पूछताछ के लिए पकड़ा, जिसमें पीड़ित सोनू ने अपने आपको ही आरोपी बता दिया।