पड़ोसी युवकों ने किया जानलेवा हमला...विरोध करने पर मारी युवक को गोली (Pics)

6/26/2016 12:28:11 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): तिगांव क्षेत्र के गांव बदरपुर सेद में एक निवासी युवक लोकेश पर उसी के गांव में रहने वाले 2 पड़ोसी युवकों ने चाकूओं से हमला कर दिया।

 

जानकारी के अनुसार लोकेश तिगांव क्षेत्र के गांव बदरपुर सेद का रहने वाला है। रोज की तरह वह सुबह दौड़ करने के लिए सडक पर पहुंचा तो उसी वक्त उसके पड़ोस में रहने वाले 2 युवक भी वहां पहुंच गए और लोकेश को अकेला पाकर उसपर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले के बचाव में उसने युवकों के हाथ से चाकू छीना तो युवकों ने उस पर गोली चला दी,जो उसकी पीठ को छूकर निकल गई। गोली की आवाज सुनते ही पास में ही एक निजी कालेज के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर हमलावार युवक फरार हो गए। घायल युवक लोकेश को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

वहीं, घायल युवक के चाचा मंगल की माने तो करीब 6 साल पहले उनके पड़ोसियों ने उसपर भी जानलेवा हमला किया था, जिसका मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।जिसे लेकर हमलावर आए दिन समझौता करने का दबाब भी बनाते रहते हैं। समझौता करने से मना करने के कारण हमलावर पड़ोसी युवकोंं ने उसके भतीजे पर जानलेवा हमला किया है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।