नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवकी को किया बेसुध, लूटी अस्मत

10/24/2016 12:37:05 PM

फरीदाबाद (सूरजमल): एक महिला को नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पीला दी और उसे बड़खल में मौजूद फ्लैट में ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। महिला के होश में आने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने परिजनों के सहयोग से पुलिस को शिकायत दे दी। 

 

पुलिस के मुताबिक एक महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसने बताया कि घर की स्थिति ठीक न होने के कारण वह नौकरी की तलाश कर रही थी। उसने अपने एक जानकार राणा को नौकरी लगवाने के लिए कहा था। गत 16 अक्तूबर को राणा का फोन आया और उसने बताया कि वह बड़खल मैट्रो स्टेशन आ जाए। ताकि वह उसे अपने बॉस से मिलवा सके, जिससे उसे नौकरी तुरंत मिल जाएगी। 

 

उसने बताया कि वह बड़खल मैट्रो स्टेशन पहुंच गई। राणा उसे सूरजकुंड की तरफ बने फ्लैट की तरफ ले जाने लगा और उसने रास्ते में उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दे दी। उसने बताया कि कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला हुआ था। उसके बाद आरोपी उसे एक फ्लैट में ले गया। जहां तृतीय तल पर जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म शुरू कर दिया। किसी को न बताने की धमकी देकर उसे चुप करवा दिया। उसने घर पहुंच कर परिजनों को पूरी बात बता दी। महिला थाने में उसने परिजनों के सहयोग से शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।