नशीला पदार्थ पिलाकर युवती को बनाया हवस का शिकार

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 09:54 AM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल):सेक्टर इलाके में कपड़े की दुकान चलाने वाले एक युवक ने खरीदारी के लिए आई एक युवती के साथ दोस्ती गांठ ली। कुछ ही दिनों के मेलजोल के बाद एक दिन आरोपी युवती को बहने से अपने घर बुला लिया। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली चीज मिला कर युवती को पिला दी। नशे की हालत में आरोपी ने युवती के साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी ब्लैकमेल कर लंबे समय तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक सैक्टर सात इलाके में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसके परिवार के लोग अपना कामधंधा करते है। जबकि वह एक टीवी चैनल में पत्रकार का काम करती है। वर्ष 2012 में एक दिन वह सैक्टर सात की मार्केट में स्थित राहुल की दुकान से कपड़े खरीदने के लिए गई थी। उसी दौरान राहुल ने उसके साथ दोस्ती गांठ ली और मिलना जुलना शुरू कर दिया। गत 17 मार्च 2014 को राहुल ने उसे बहाने से अपने घर बुला लिया। उस समय राहुल के घर और कोई नहीं था। 

राहुल ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी। जिसे पीते ही वह अपने होश खो बैठी। उसकी मजबूरी का फायदा उठा कर राहुल ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। होश आने पर राहुल ने उसे बात किसी को न बताने की हिदायत दी। बाद में उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस के सामने राहुल ने उसे जल्दी ही शादी करने का आश्वासन दिया। बाद में वह शादी करने के नाम पर लगातार टालता रहा और झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। विरोध करने पर राहुल ने बताया कि उसने बलात्कार के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर राहुल आए दिन उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। परेशान होकर उसने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static