शादी का झांसा देकर युवती से की घिनौनी हरकत

11/19/2017 4:42:38 PM

फरीदाबाद(पंकेस): मुजेसर इलाके में रहने वाली एक युवती से पेलक गांव निवासी एक युवक ने किसी तरह दोस्ती गांठ ली। जिसके बाद आरोपी शादी करने का झांसा देकर आए दिन उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। पिछले दिनों आरोपी ने शादी करने से इनकार करते हुए अपना फोन बंद कर लिया। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दे दी। थाना मुजेसर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मुजेसर इलाके की एक कॉलोनी में रहने वाली 25 वर्षीय एक युवती ने शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। करीब तीन साल पहले एक दिन उसकी मुलाकात पेलक गांव निवासी देवेंद्र के साथ हो गई। देवेंद्र ने कुछ दिनों में उसके साथ दोस्ती गांठ ली और मिलना जुलना शुरू कर दिया। एक दिन देवेंद्र उसे घूमाने के बहाने कहीं ले गया। जहां उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी। विरोध करने पर देवेंद्र ने शादी करने का झांसा देकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद से देवेंद्र हर रोज उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

वह जब भी शादी करने की बात कहती, वह मकान बनने की बात कह कर टाल देता था। देवेंद्र उसे कहता था कि मकान बन जाने के बाद वह उसके साथ शादी कर लेगा। पिछले दिनों उसे पता चला कि देवेंद्र का मकान बन गया है। उसने शादी करने की बात की तो देवेंद्र ने साफ इनकार कर दिया और अपना फोन बंद कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि दोनों के संबंधों के बारे में देवेंद्र के माता- पिता और भाई को भी है।