स्मार्ट सिटी के लिए 2600 करोड़ का प्लान: खट्टर

5/15/2016 10:41:07 AM

फरीदाबाद (सूरजमल): डिजीटल रैली के माध्यम से मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी दी, वहीं अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में लागू की गई योजनाओं की जानकारी दी। 

 

इस अवसर पर सिही गांव से पूर्व पार्षद कुलदीप तेवतिया ने मुख्यमंत्री से डिजीटल रैली के माध्यम से सीधी समस्या रखी वहीं बाबा नगर के लोगों ने विधायक विपुल गोयल को मंत्री बनाने की मांग रखी, जिसपर मुख्यमंत्री ने जनसमस्या तुरंत हल करने का आश्वासन दिया वहीं विपुल गोयल को मंत्री की जगह महामंत्री बनाने की बात कही। 

 

उन्होंने कहा कि के.एम.पी. के दोनों तरफ 4 किलोमीटर में उद्योग लगाए जाएंगे, वहीं खरखौंदा में 60 हजार करोड़ की लागत से नया शहर बसाया जाएगा, जिसमें पर्यटकों एवं दिल्लीवासियों का ध्यान रखते हुए मनोरंजन का विशेष ध्यान रखा जाएगा। 

 

वहीं, फरीदाबाद में जगह की तलाश की जा रही है जगह मिलने पर बड़ा उद्योग लगाया जाएगा। आने वाले 20 स्मार्ट सिटी के शहरों में फरीदाबाद को सम्मलित करवाया जाएगा। वहीं, 2600 करोड़ रुपए से शहर को स्मार्ट शहर बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पहली डिजीटल रैली को संबोधित करते हुए उन्हें बहुत खुशी हो रही है।