पड़ोसियों ने अधेड़ महिला को जलाया जिंदा, देखें दिल दहला देने वाली तस्वीरें

9/6/2016 5:45:40 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग): सदर थाना क्षेत्र के गांव अहरवा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां 50 वर्षीय महिला को ज़िंदा जलाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद सबूत मिटाने की नियत से महिला को बिटोरे में डालकर आग के हवाले किया गया। मृतका रामबती को उसके घर से थोड़ी दूर एक जलते हुए बिटोरे से निकाला गया था। पुलिस ने मृतका के पति बीरचंद की शिकायत पर पडोसी के 4 लोगों के खिलाफ हत्या एवं सबूत मिटाने का मुकद्दमा दर्ज किया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रोज ढाई-तीन बजे की बताई जा रही है, जिसकी सूचना पुलिस को शाम 4 बजे दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच के बाद रात करीब 8 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। 

 

महिला को जलाकर मारे जाने की दर्दनाक घटना से पुलिस महकमे में हंड़कंप मच गया है जिला पुलिस कप्तान ने भी मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। हालांकि 4 पड़ोसियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एस.एस.पी. राहुल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं, जो आरोपी होंगे उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

आपको बता दे हरियाणा में पहले भी एेसे जलाकर हत्या करने के मामले आए हैं। कभी दहेज, ऑनर किलिंग, लड़ाई झगड़ा या किसी अन्य कारण के चलते ही एेसी घटनाएं देखनो को मिलती है। फिलहाल इस घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।