सासंद सैनी ने एक बार फिर दिया विवादित बयान

8/30/2016 2:29:52 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे देश की तरक्की में राज्यसभा बाधा बनी हुई है। राज्यसभा देश में एक ग्रहण के रूप में लगी हुई है जोकि प्रजातंत्र के ऊपर कुठाराघात है। सांसद राजकुमार सैनी ने पिछले 4 माह से लघुसचिवालय पर बैठे गढखेड़ा गांव के दलितों को न्याय दिलाने का आश्वसन दिया और अपने हाथों से पानी पिलाकर उनका धरना समाप्त करवाया। बता दें कि गढखेडा गांव के दलितों के साथ गांव के ही कुछ दबंगों ने मारपीट की थी जिसमें पुलिस ने अपना काम करते हुए कुछ दबंगों को गिरफ्तार भी कर लिया था।

 

मगर दलित पुलिस की कार्रवाई से नाखुश थे जिसके चलते उन्हें लघुसचिवालय पर न्याय के लिए धरना देना पड़ा, जिसे राजकुमार सैनी ने आश्वासन देकर समाप्त करवा दिया है। इस बारे में धरने पर बैठे गढखेड़ा के सरपंच वेदसिंह ने कहा है कि उन्हें सैनी के आश्वसन पर पूरा भरोसा है वो अब उन्हें न्याय दिलावाकर ही रहेंगे। इसलिये वो अपना धरना समाप्त कर रहे हैं।

 

राजकुमार सैनी ने कहा कि उन्होंने दलितों को न्याय का आश्वासन देकर धरना समाप्त करवा दिया गया है और उन्हें न्याय मिल जाएगा। इतना ही नहीं धरना स्थल पर पहुंचे सैनी ने कहा है कि अगर लाठी डंडों से रास्ता रोककर आरक्षण मिलता है तो सभी जातियों के लिए 100 प्रतिशत आरक्षण दे देना चाहिए।