Pics: बेरहम बेटे ने बुजुर्ग को निकाला घर से बाहर बोला- कभी मां का मुंह नहीं देखूंगा

4/29/2016 5:18:47 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): कहते हैं बच्चे मां-बाप के बुढापे का सहारा होते हैं, लेकिन यही बच्चे जब सहारा बनने के बजाय बूढ़ी मां को घर से बाहर निकाल दें तो सोचिए ऐसी मां के दिल पर क्या बीतेगी। ऐसा ही मामला फतेहाबाद में सामने आया है, जहां कलयुगी बेटे ने अपनी मां को धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार बेटे की यातनाओं से परेशान होकर महिला ने नहर में छलांग लगा दी। महिला को डूबते हुए लोग जहां तमाशा देख रहे थे, वहीँ ठीक उसी समय वहां से गुजर से क्राइम ब्रांच में तैनात ए.एस.आई अमर सिंह देखा कि एक बुजुर्ग महिला पानी में डूब रही है तो उन्होंने अपनी जान जोखिम में डालते हुए नहर में छलांग लगा दी और उसे बाहर किनारे पर ले आए। बेहोशी की हालत में उन्होंने महिला के पेट को दबाकर पानी निकाला और माऊथ टू माऊथ उसे सांस देने की कोशिश की और उसे अस्पताल के आए, जहां महिला की इलाज के दौरान जान बच गई। 

 

होश में आने के बाद रोते हुए बुजुर्ग महिला संतोष ने बताया कि वह एक विधवा महिला है, जिसने अपने बेटे को पाल पोसकर बड़ा किया और उसकी शादी की, लेकिन उसका वही बेटा हमेशा उससे दुर्व्यवहार करता था, जिससे वह परेशान रहती थी। आज हद उस वक्त हो गई जब उसी के बेटे ने उसे घर से निकाल दिया, तब मैंने सोच लिया कि अब जीना बेकार है। बेटे ने ये तक कह दिया कि वह कभी भी मां का मुंह नहीं देखेगा।

 

हालाकि अब जान बचने के बाद वह ए.एस.आई अमर सिंह का धन्यवाद करते नहीं थक रही है, क्योंकि जहां अपनों ने उसे मारा, वहां गैरो ने उसे थाम लिया।