बच्चों के लिए खुशखबरी, जल्द ही शक्तिमान पर्दे में देखने को मिलेगा (Pics)

5/23/2016 1:23:54 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी):  बच्चों का सबसे अधिक लोकप्रिय कार्यक्रम शक्तिमान फिर से पर्दे पर आ रहा है। बच्चों के लिए यह खुशखबरी स्वयं शक्तिमान की भूमिका निभाने वाले मुकेश खन्ना ने प्रैसवार्ता के दौरान दी। 

 

मुकेश खन्ना गत फरीदाबाद में टैनिस बडिज हिन्दी फिल्म का मर्हूत करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ किया। टैनिस पर फिल्म बनाने को लेकर मुकेश खन्ना से पूछे गए सवाल का जबाब देते हुए खन्ना ने कहा कि वो क्रिकेट का वर्चस्व खत्म करना चाहते हैं क्योंकि आज क्रिकेट ने देश के सभी खेलों को खत्म कर दिया है। 

 

फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए मुकेश खन्ना ने बताया कि फिल्म की मूल कहानी फरीदाबाद शहर से जुड़ी हुई है। कहानी कुछ इस तरह है कि खेलों में हमेशा बड़े शहरों का दबदबा रहता है और बड़े शहरों के खिलाड़ियों में अजीब सी अकड भी देखने को मिलती है। इसी को देखते हुए एक छोटे से शहर फरीदाबाद की टैनिस प्लेयर दिल्ली टैनिस अकैडमी की बड़ी खिलाड़ी के साथ किस प्रकार मुकाबला करती है। यह फिल्म बच्चों के मनोबल और मनोरंजन दोंनो के लिए थियेटर पर इस साल के अंत तक रिलीज कर दी जाएगी। 

 

क्रिकेट पर गुस्साए खन्ना ने कहा कि वह देश में किक्रेट का वर्चस्व खत्म करना चाहते हैं क्योंकि क्रिकेट ने देश के सभी खेलों को खत्म कर दिया है, अभी तो वह टैनिस पर फिल्म बना रहे हैं। इसके बाद बॉलीबाल, हाकी और फुटबाल जैसे खेलों पर भी फिल्म बनाएंगे। वहीं, उन्होंनें क्रिकेट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि क्रिकेट में सट्टेबाजी के जरिए से ब्लैक मनी को व्हाईट मनी करने का माध्यम है, इतना ही नहीं इन दिनों चल रहे आईपीएल ने फिल्म इंड्रस्टी के लगभग सभी कार्यक्रमों को जीरो कर दिया है। 

 

वहीं, शक्तिमान से बच्चों में अपनी पहचान बनाने वाले मुकेश खन्ना ने बच्चों को प्रैसवर्ता के दौरान एक तोहफा देते हुए कहा कि बच्चों का सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम शक्तिमान अब फिर से पर्दे पर आ रहा है, जो इसी साल से शुरू हो जाएगा, जिसमें मुकेश खन्ना स्वयं शक्तिमान का किरदान निभाएगे और शक्तिमान की अधूरी पड़ी हुई कहानी को पूरा करेंगे।