शिक्षक बना भक्षक: फेल करने की धमकी देकर करता था गंदी बातें (Watch Pics)

9/17/2016 2:05:01 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): एक तरफ सरकार बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओं का नारा दे रही है। वहीं, सरकारी स्कूल ही बेटियों के लिए सुरक्षित नहीं है। यहां शिक्षा के नाम पर छात्राओं को यौन शोषण की शिक्षा दी जा रही है। छात्राओं के साथ अश्लील बातें व छेड़छाड़ का यह सिलसिल फरीदाबाद की इन्द्रा कालोनी के सरकारी स्कूल में अध्यापक इन्द्र सिंह द्वारा 1-2 दिन से नहीं, बल्कि 7-8 माह से चल रहा है। जब भी कोई छात्र इसका विरोध करता है तो उसे फेल करने व दूसरी तरह धमकियां दी जाती रही है।

यह सारा माजरा केवल छात्राओं तक ही सीमित नहीं रहा, बल्कि 2 छात्र भी इस अध्यापक के उत्पीड़न का शिकार हुए है। स्कूल में जमा अभिभावक और पीड़ित छात्राओं का गुस्सा उस समय फूट पड़ा, जब एक छात्रा ने हिम्मत करके यह बात अपने परिजनों को बता दी। परिजनों ने इसकी शिकायत महिला पुलिस थाने में की। लेकिन 3 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो धीरे-धीरे पीड़ित छात्राओं व छात्रों के परिजन एकजुट हो गए और स्कूल पर जां पहुंचे। स्कूल पर अभिभावकों का गुस्सा देखकर पुलिस भी पंहुच गई और शिक्षा विभाग के अधिकारी भी जांच में जुट गए। 

वहीं, पीड़ित छात्राओं का कहना है कि अध्यापक उनके साथ गंदी-गंदी बात करता था और कहता था कि वह जल्द मुख्याध्यापक बनने वाला है। ये बाते किसी को न बताएं और उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। वहीं, जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि उनके सामने अभी ये बाते आईं हैं। वे इससे विभाग को अवगत करा देंगी और दोषी अध्यापक के खिलाफ जो भी कानून संवत कार्रवाई होगी। वह अमल में लाई जाएंगी।