हवलदार पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप

11/7/2017 12:19:32 PM

हथीन(पंकेस):उटावड़ चौकी में तैनात हवलदार और उसके साथ तीन अन्य सिपाहियों पर मलाई गांव की एक महिला के घर में घुसकर छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के आरोप हैं। पीड़ित महिला मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक सुलोचना गजराज से मिली। उन्होंने मामले की जांच डीएसपी सुरेश कुमार को सौंपी दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को उटावड चौकी पर तैनात एक हवलदार अपने तीन साथियों के साथ गांव मलाई के बाग पर लड़ाई झगड़े के मामले में जांच के लिए गए थे। 

वहां एक पक्ष की महिला के साथ घर में घुसकर धमेंद्र हवलदार ने बदतमीजी की। जबकि लड़ाई झगड़े के मामले की जांच के लिए थाना प्रभारी बहीन ने दोनों पक्षों को थाने में तलब किया हुआ है। आरोप है कि हवलदार एक पक्ष से मिला हुआ है। गांव की महिला का आरोप है कि हवलदार ने उसे गंदी-गंदी गालियां दी तथा जान से मारने की धमकी भी दी। उस वक्त घर में महिला अकेली थी। नियमानुसार ऐसे समय महिला पुलिस कर्मी का होना बेहद जरूरी है।

लेकिन हवलदार ने पुलिस विभाग के नियमों को ताक पर रखकर कार्य किया। महिला के देवर मोहम्मद रफीक ने आरोप लगाया है कि आठ अक्तूबर उनके घर पर हमला करके उनके साथ लाठी और सरियों से मारपीट की गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई। जिसका मेडिकल अस्पताल में कराया हुआ है। लेकिन पुलिस ने आरोपियों से सांठ-गांठ करके उसके और उसके परिवार पर झूठा केस दर्ज कर दिया। उन्होंने मामले की जांच के लिए अधिकारियों को लिखा है।