कर्ज में दिए रुपए मांगे तो चाकू मारकर किया घायल

11/3/2017 11:46:25 AM

फरीदाबाद(सूरजमल):सैक्टर- 86 में रहने वाले एक युवक को कर्जदार से अपने रुपए वापस मांगना तब महंगा पड़ गया जब उसने युवक के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपी ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया, पीड़ित की शिकायत पर थाना खेड़ीपुल ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक सेक्टर- 86 में रहने वाले हन्नी टंडन ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहता है और शहर में अपना ढाबा चलाता है। उसकी दोस्ती इसी इलाके में रहने वाले रिंकू सिंगला से थी। कुछ समय पहले रिंकू ने उससे कुछ रुपए उधार लिए थे। लौटाने का समय आने पर रिंकू ने फोन उठाना बंद कर दिया।

गत सोमवार की रात को वह अपना ढाबा बंद करने के बाद वजीरपुर स्थित अपने जीजा विनय के गार्डन पर मिलने के लिए गया था। जहां उसकी मुलाकात सचिन से हो गई, उसने सचिन से रिंकू के बारे में पूछताछ की तो उसने बताया कि रिंकू इस समय हनुमान नगर में प्रवीन ठाकुर के साथ है। जिसके बाद वह सचिन को साथ लेकर रिंकू से मिलने प्रवीन के यहां पहुंच गया। जहां रिंकू के अलावा पहले से ही अन्य कई लोग मौजूद थे। उसने रिंकू से फोन उठाने का कारण पूछा तो वह काम की बात कहने को बोलने लगा। 

जिस पर उसने रिंकू से अपने रुपये लौटाने की मांग की। यह सुनते ही रिंकू भड़क गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। विरोध करने पर रिंकू ने वहां रखा चाकू उठा लिया और उस पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। अन्य लोगों ने उसे किसी तरह आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद वह अपनी कार पर सवार होकर वहां से भाग निकला। लेकिन कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गया। बाद में उसके भाई व जीजा ने उसे अस्पताल में दाखिल करवा दिया। पुलिस ने केस दर्ज किया है।