घर में घुसकर युवती के साथ दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:15 PM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल): एक युवक ने पड़ोस के घर में घुसकर उसकी बेटी को अकेलापाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की भी धमकी दी। आरोपी दो दिन पहले ही चोरी के मामले में जेल से छूटकर आया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बीके अस्पताल में मेडिकल के दौरान आरोपी ने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक, पीडित युवती मंगलवार को अपने घर पर अकेली थी। उसके परिवार के लोग बाजार गए थे।

इसी बीच पडोसी युवक अजय पीडित के घर में घुस गया। आरोप है कि आरोपी युवक ने पीडित को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती ने शोर मचाया तो आरोपी भाग खडा हुआ। जब परिजन घर पहुंचे तो पीडित ने उन्हें आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन अपनी बेटी को लेकर एनआईटी महिला थाना पहुंच गए। यहां उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने बीके अस्पताल से मेडिकल करवाने के बाद पीडित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

बुधवार दोपहर को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि बीके अस्पताल में मेडिकल के दौरान आरोपी ने भागने का प्रयास किया मगर पुलिस ने उसे काबू कर लिया। महिला थाना एसएचओ सुशील देवी ने बताया कि आरोपी ने भागने का प्रयास नहीं किया था। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static