उद्योग मंत्री ने 40 वेलफेयर एसोसिएशन के साथ की बैठक

12/17/2018 3:45:17 PM

फरीदाबाद(महावीर गोयल): फरीदाबाद विधानसभा में बचे हुए विकास कार्यों की जानकारी लेने और लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने 40 रेजीडेन्ट वेलफेयर एसोसिएशन के साथ बैठक की और सभी एसोसिएशन से उनका मांग पत्र लिया। इस मौके पर लोगों ने  सीवर की समस्याए रेनीवेल के पानी की सही ढंग से सप्लाई, पार्कों के रखरखाव के लिए उचित पैसा और स्कूलों की बढ़ती फीस पर नियंत्रण जैसी मांगे उद्योग मंत्री विपुल गोयल के सामने रखी जिन पर विपुल गोयल ने सभी आरडब्लूए को समयबद्ध  तरीके से समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। 

इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि विकास एक निरंतर प्रक्रिया है लेकिन सड़क, बिजली पानी और सीवर जैसी बुनियादी सुविधाओं को दूर करने की उन्होंने पूरी कोशिश की है और इन क्षेत्रों में 90 फ़ीसदी कार्य पूरा हो चुका है। विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी आरडब्लूए के प्रतिनिधियों को 30 दिसंबर को फरीदाबाद विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की होने वाली रैली के लिए भी आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के विकास के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसा आवंटित कराने का वह प्रयास करेंगे। फरीदाबाद विधानसभा में पिछले 4 साल में इतना काम हुआ है जितना पिछले 25 साल में भी नहीं हुआ और बचे हुए कार्यों को भी जल्द ही पूरा कर दिया जाएगा। 

इस मौके पर कंफडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए एसोसिएशन के चेयरमैन एनके गर्ग,जयवीर दायमा,वासुदेव अरोड़ा, गजराज नागर, रणवीर सिंह,सुबोध नागपाल, यश गुलाटी, सिद्धार्थ सैनी, नवाब मलिक, शिव सिंह, इंद्रजीत मलिक, मनोहर लाल चौहान, बिजेंद्र सिंह, पूनम गोयल, आर एस मलिक, एस के सहल अश्विनी दत्ता, ओपी भल्ला, बीसी गर्ग, हरि जोशी और राजेश शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Rakhi Yadav