आप व जजपा के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद ने किया नामांकन

4/24/2019 11:35:26 AM

फरीदाबाद(ब्यूरो): दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने फरीदाबाद वासियों को जुर्म व अन्याय के विरुद्ध एकजुट होने की अपील करते हुए कहा है कि यहां के लोग पिछले पांच सालों से माफिया राज व गुंडाराज को झेल रहे हैं। जिससे मुक्ति दिलाने का काम आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी नवीन जयहिंद करेंगे। सिसोदिया मंगलवार को नवीन जयहिंद के नामांकन अवसर पर आप व जजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पिछले चार साल के दौरान देश में जहां धर्म के नाम पर दंगे हुए हैं। वहीं राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी महिलाओं, अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बढ़े हैं। जिसके लिए राज्य व केंद्र की सरकार जिम्मेदार है। सिसोदिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ नवीन जयहिंद के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश देते हुए कहा कि फरीदाबाद में लड़ाई दो बाहुबली घरानों के बीच है। जिन्होंने कभी भी आम जनता के हित की बात नहीं की।
 
इस अवसर पर बोलते हुए राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि यह लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जबकि भाजपा ने जनता के कार्यों में अड़ंगा लगाने का काम किया है। आम आदमी पार्टी प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ धर्मयुद्ध लडऩे का आहवान किया। जननायक जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि आप व जजपा गठबंधन को हरियाणा के लोगों ने राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है।
 
जिसका नेतृत्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और जजपा सांसद दुष्यंत चौटाला कर रहे हैं। निशान सिंह ने जजपा कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि वह फरीदाबाद में ऐसे लोगों की राजनीति का अंत करने में अहम भूमिका निभाएं जिन्होंने भ्रष्टाचार और लूट-खसूट को बढ़ावा दिया है। पूर्व मंत्री जगदीश नायर ने कहा कि नवीन जयहिंद के चुनाव मैदान में उतरने से फरीदाबाद के लोगों को साफ-सुथरा राजनीतिक विकल्प मिला है।
 

इस अवसर पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा एवं नवीन जयहिंद की पत्नी स्वाति मालीवाल, दिल्ली के विधायक कमांडो सुरेंद्र, एनडी शर्मा, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के अलावा आप नेता गिरीराज शर्मा, धर्मबीर भड़ाना, रहीस खान, सोएब आलम, बिट्टू सिंह बलवंत समेत कई आप व जजपा के कई नेता मौजूद थे।

kamal