महिला की थाने में पिटाई के मामले में आया नया मोड़

5/29/2019 6:33:51 PM

पलवल (दिनेश)-पलवल ,बल्ल्भगढ़ के आदर्शनगर थाने में महिला की बेल्ट से पिटाई के बाद अचानक पीड़ित महिला का लापता हो जाना पुलिस के लिए सर दर्द बना हुआ है हालंकि पुलिस का कहना है की महिला की तलाश की जा रही है।गौरतलब है कि  थाने में महिला की बेल्ट से पिटाई के मामले में नया मोड सामने आ रहा है, जिस दिन महिला की पुलिसकर्मियों ने पिटाई की उसी दिन से महिला लापता है जिसका कोई सुराग अब तक नहीं लग पाया है।

महिला की गुमशुदी की रिपोर्ट पीडित  परिजनों ने होडल के पास मुंडकटी पुलिस चौकी में 29 अक्टूबर 2018 को करवाई थी, इससे पहले भी 2017 व जुलाई 2018 में भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ हो चुकी है लेकिन अभी तक महिला का कोई सुराग नहीं लगा है। मीडिया ने जब लापता पीडित महिला के परिजनों ने बात करने की कोशिश की तो उन्होंने साफतौर पर कुछ भी कहने से मना कर दिया हलांकि इस मामले में पांचों आरोपी पुलिसकर्मियों को केस दर्ज करके गिरफतार कर लिया गया है और उन्हें कोर्ट से जमानत भी मिल गई है मगर पुलिस अभी तक लापता पीडित महिला का सुराग नहीं लगा पाई है।

महिला पर थाने में अत्याचार के बाद गायब हो जाना पुलिस के लिये कहीं न कहीं सर दर्द बन गया है। इस बारे में मुंडकटी चौकी प्रभारी शेर सिंह ने बताया की महिला की 2017 व जुलाई 2018 में भी गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ की थी और महिला को पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सौप दिया था अब 29 अक्टूबर 2018 को तीसरी बार फिर महिला की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ की गई बार बार महिला की गुमसुदगी कही ना कही पुलिस के लिए भी सर दर्द बनी हुई है अब पुलिस महिला की तलाश में है लेकिन महिला का कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है 

Isha