अवैध शराब के गोदाम पर CIA का छापा...ग्रामीणों ने किया पथराव

8/18/2016 5:31:06 PM

पलवल (दिनेश कुमार): पलवल के गांव लालवा में अवैध शराब के गोदाम की शिकायत मिलने पर पुलिस बुधवार की रात को वहां छापा मारने पहुंची। जब पुलिस टीम वहां पहुंची तो ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस टीम पर पत्थरबाजी करने में लगभग पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सारी हदें तो तब पार हो गई जब घायल पुलिसकर्मी करीब आधे घंटे तक अस्पताल में पड़े रहे और उनका कोई उपचार नहीं किया गया।
 
दरअसल पुलिस कर्मियों ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गांव लालवा में अवैध रुप से शराब का गोदाम चलाया जा रहा है। सूचना मिलते अपराध जांच शाखा (सी.आई.ए.) पुलिस की टीम छापा मारने गांव में पहुंच गई। पुलिस कुछ शराब को बरामद कर लाई लेकिन सूचना मिली की अभी भी एक कमरे में भारी मात्रा में शराब रखी हुई है। जब टीम दोबारा गांव में पहुंची तो टीम ने कमरे का ताला तोड़ने का प्रयास किया। उसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस गांव में तैनात कर दी गई। 
 
घायल पुलिसकर्मीयों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो पुलिस कर्मियों की हालात गंभीर बताई गई है। घायल पुलिस कर्मी भुपेंद्र ने बताया कि वह लगभग आधे घंटे तक अस्पताल में उपचार के बाट जोहते रहे लेकिन उन्हें चिकित्सकों की तरफ से आधे घंटे तक उपचार नहीं दिया गया। चिकित्सकों कि इस लापरवाही को लेकर घायल पुलिस कर्मियों में रोष बना हुआ है। साथ ही पुलिस टीम घटनास्थल से एक स्कूटी व एक बाइक व 39 शराब की पेटियों को बरामद कर लिया है।