बिल्डर के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, पदाधिकारियों पर लगाया मनमानी का आरोप

2/24/2020 11:34:43 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : ग्रेटर फरीदाबाद स्थित प्रिंसेज पार्क सोसाइटी के रेजिडेंट्स ने रविवार को आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों व बिल्डर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और आरडब्ल्यूए पर बिल्डर के साथ मिलकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने के संगीन आरोप लगाए। जिसकी शिकायत लोगों ने खेड़ी पुल थाना पुलिस में भी की है। लोगों ने बिल्डर और आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को चेतावनी दी कि उन्होंने अपने गैर जिम्मेदाराना निर्णयों को नहीं बदला तो वह कानूनी लड़ाई लडेंगे।  

विरोध कर रहे रेजिडेंट्स का कहना है कि आरडब्लूयए पदाधिकारी व बिल्डर आपस में सांठगांठ करके लोगों को परेशान कर रहा है। मनमाने तरीके से विभिन्न प्रकार के चार्जेज लगा रहे हैं। इसके लिए वह सोसाइटी में रह रहे लोगों से चर्चा भी नहीं करते हैं। इससे सभी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

यह है मामला 
रेजिर्डेस जुगल किशोर गोयल, मुकेश जैन, सुरेश गनोत्रा, रधुवीर, सुरेश शर्मा, प्रताप सिंह, रैनी नोयल, सारिका राय, आरपी शर्मा आदि ने बताया कि प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में करीब 1100 परिवार रहते हैं। इनमें से लगभग 425 लोगों ने आरडब्ल्यूए की सदस्यता ली है। सोसायटी में 17 नवंबर-2019 को आरडब्ल्यूए गठित हुआ था। इसके बाद से मौजूदा आरडब्लयूए पदाधिकारी अपनी मनमानी कर रहे हैं।

वह बिल्डर के साथ मिलकर मनमाने तरीके से परिवारों पर कैम चार्ज लगा रहे हैं। वह सभी आरडब्ल्यूए के सदस्यों से बिना चर्चा व सहमति लिए निर्णय ले रहे हैं। इससे सबकी परेशानी बढ़ गई है। खेड़ी पुल थाने में इसकी शिकायत भी दी गई है। इस संबंध में आरडब्ल्यूए प्रेसिडेंट नेहा पालिवाल से मोबाइल फोन पर बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फ ोन नहीं उठाया। उधर खेड़ी पुल थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

Isha