पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने सोहना रोड को किया जाम, पुलिस ने समझा बुझा कर खुलवाया

5/28/2020 4:23:15 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : गर्मी का मौसम चल रहा है। वहीं लोगों को लू और चिलचिलाती गर्मी व तपती धूप में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग गर्मी से राहत पाने के लिए ठंडे पेय पदार्थों का सहारा ले रहे है। लेकिन ऐसी गर्मी में यदि आपको पीने का पानी भी नहीं मिले तो क्या हाल होगा। आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए। ऐसा ही हो रहा है फरीदाबाद की संजय कलोनी और गोंच्छी गाँव में जहां लोगों को पिछले लम्बे समय से पीने का नहीं मिल रहा है। जिसके चलते यहाँ के लोगों को इस भीषण गर्मी में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है ।

उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर वह लोग स्थानीय पार्षद, इलाके के विधायक और नगर निगम के अधिकारियों से कई बार मिल चुके हैं लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। आज इसी से परेशान होकर उन्होंने सड़क को जाम किया है ताकि अधिकारियों के कानों तक उनकी बात पहुंच सके। जाम की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनकी बात अधिकाय तक पहुंचा दी गई है जल्द ही उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसी कोरोना महामारी में बार-बार हाथ धोना पड़ता है लेकिन उनके यहां तो पानी की सप्लाई ही नहीं हो रही है इसके चलते वह कोरोना से नहीं बल्कि प्यास से ही मर जाएगे ।

वहीं जाम की सूचना मिलने के बाद संजय कालोनी चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवा दिया। उन्होंने कहा कि लोगों ने पानी की समस्या को लेकर सोना रोड को जाम किया था उनके इलाके में पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इनकी समस्या को लेकर नगर निगम के अधिकारी तक पहुंचा दिया गया है और जल्दी इनकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

Edited By

Manisha rana