पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ा ले गए ईनामी बदमाश

5/22/2019 9:35:19 AM

हथीन(ब्यूरो): हथीन उपमंडल के एतिहासिक गांव रूपडाका में एक मोस्टवांटेड इनामी बदमाश को पकडऩे गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने जानलेवा हमला कर बदमाश को छुडा लिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। जिनमें एक एएसआई की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए फरीदाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। ग्रामीणों के हमले में पुलिस की सरकारी गाडिय़ां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी नरेन्द्र बिजराणिया व डीएसपी साकिर हुसैन भी गांव रूपडाका में पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। 

इस संदर्भ में एवीटी स्टाफ हथीन के इंचार्ज मौहम्मद इलियास खान ने संबंधित थाना बहीन में 15 नामजद सहित 50 -60 अन्य के विरुद्ध पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। जिनके विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है उनमें कासीद , कालू , समीम , रासीद , सिराज , हारून , सौराब , बोना , सहीद , कमरू , इलियास , कय्यूम , मुबीन , कमरू और जम्मा व 50-60 अन्य शामिल हैं।

एवीटी स्टाफ के इंचार्ज मौहम्मद इलियास खान ने बहीन थाना पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि उत्तरप्रदेश के मथुरा जिला के कोसीकलां थाना अंतर्गत बिसंबरा निवासी मोस्टवांटेड 25 हजार का इनामी बदमाश शमसू पुत्र सुलेमान जिसके पास हथियार है। इस समय रूपडाका के चौथाईया मोहल्ला में अमन मस्जिद के सामने एक परचून की दुकान पर बैठा है। सूचना मिलते ही एवीटी स्टाफ , हथीन एसएचओ इंस्पेक्टर जयराम , बहीन थाना के सब इंसपेक्टर कुलदीप मय पुलिस बल के मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी।

पुलिस ने उक्त बदमाश को धरदबोचा , जब उसे गाडी में डालने लगे तो बदमाश ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर चारों तरफ से 60 -70 आदमी अपने हाथों में लाठी- डंडा लेकर आए और पुलिस पर हमला बोल दिया तथा पथराव कर दिया। इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए व सरकारी गाडियों में तोडफ़ोड़ की। बहीन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 148, 149, 186,307,332,341,353 व 427 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

kamal