बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी,CCTV में हुई कैद (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 11:21 AM (IST)

फरीदाबाद (ब्यूरो): नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद इलाके की एक सोसाइटी में बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जहां गाड़ी में सवार होकर आए 8 से 10 बदमाशों ने सोसाइटी में आते ही लोगों को मारना पीटना शुरू कर दिया जिस से दो युवकों को गंभीर चोटें आई हैं और जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है फिलहाल पुलिस ने  मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा जिसमें एक युवक के सिर में कई जगह चोटें आई हैं और दूसरे की कॉलर बोन टूट गई है जिनका अभी एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। लोगों ने सोसाइटी के अंदर ही रहने वाले रोहताश चंदीला पर आरोप लगाए हैं  की  आरोपी ने बीती रात सोसाइटी के लोगों के साथ शराब पीकर झगड़ा किया जब सोसाइटी के लोगों ने इसका विरोध किया तो उसने फोन करके दस बारह बदमाश बाहर से बुला लिए।  

इसके बाद बदमाश जो गाड़ी में सवार होकर आए थे सभी ने हाथों में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड ली हुई थी उन्होंने आव देखा न ताव जो भी उनके रास्ते में पड़ा वह उसको पीटते चले गए। जिससे दो युवक पूरी तरह से जख्मी हो गए इसके बाद जैसे ही सोसाइटी के लोगों को पता लगा कि बाहर से बदमाश आकर सोसाइटी में गुंडागर्दी और मारपीट कर रहे हैं।

तो उन्होंने तुरंत ही पुलिस को फोन किया और बदमाशों के पीछे दौडऩा शुरू किया लोगों की भीड़ को आता देख बदमाश गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए। लोगों के मुताबिक इससे पहले भी दो बार बाहर से आए बदमाश यहां पर गुंडागर्दी कर चुके हैं अब उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static